Site icon स्पोर्ट्स जागरण

ऋषभ पंत ने उड़ाया मोहम्मद शमी के बालों और उम्र का मज़ाक, मोटापे पर ताना मारकर शमी ने कर दी बोलती बंद

भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी 3 सितम्बर को 31 साल हो गए हैं। मोहम्मद शमी वर्तमान समय में टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ टेस्ट गेंदबाज़ों में से एक हैं। शमी की स्विंग और सीम बड़े – बड़े बल्लेबाज़ों को परेशान करती है। अभी शमी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के दौरे पर हैं। शमी ने इस टेस्ट श्रृंखला में अभी तक अच्छा प्रदर्शन किया है।

शमी जन्मदिन के मौके पर विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत एक मज़ाकिया सोशल मीडिया पोस्ट डाला। पंत लिखते हैं ” शमी भाई, बाल और उम्र दोनों तेज़ी से निकली जा रही है. हैप्पी बर्थडे!”

पंत के इस मज़ाकिया ट्वीट का जवाब देते हुए मोहम्मद शमी ने पंत की बोलती बंद कर दी। शमी जवाब में लिखते हैं ” अपना टाइम आएगा बेटा बाल और उम्र को कोई नही रोक सकते पर मोटापे का ट्रीटमेंट आज भी होता है। ”

कई खिलाड़ी लिख रहे हैं मोहम्मद शमी के लिए बधाई वाले संदेश

शमी के इस जवाब ने ऋषभ पंत को लाजवाब कर दिया। शमी को उनके जन्मदिन पर रिद्धिमान साहा, इशांत शर्मा, हरभजन सिंह, कुलदीप यादव, पंजाब किंग्स, बीसीसीआई और आईसीसी के आधिकारिक हैंडल ने भी सोशल मीडिया के द्वारा भारतीय तेज गेंदबाज के लिए शुभकामनाएं पोस्ट कीं।

बीसीसीआई के आधिकारिक अकाउंट ने सोशल मीडिया पर उनके रिकार्ड्स के बारे में बताते श्रीलंका के खिलाफ उनके चार विकेट लेने वाली क्लिप को साझा किया।

अभी शमी और पंत दोनों ही इंग्लैंड के विरुद्ध टेस्ट सीरीज में व्यस्त हैं। भारत के पास अभी 171 रनों की बढ़त है। मैच के चौथे दिन भारत बढ़त को और बढ़ाना चाहेगा। अभी कप्तान विराट कोहली और जडेजा क्रीज पर मौजूद हैं।

यदि टीम इंडिया ये टेस्ट जीतना चाहती है तो उपकप्तान अजिंक्य रहाणे और विकेट कीपर ऋषभ पंत को आज अच्छी पारियाँ खेलनी होंगी। जीत के करीब जाने के लिए भारत कम से कम इंग्लैंड को 300 का लक्ष्य देना चाहेगा।