Site icon स्पोर्ट्स जागरण

प्लेइंग 11 में रविचंद्रन अश्विन को जगह ना मिलने पर पत्नी प्रीति ने विराट कोहली के फैसले पर कसा तंज

भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान समय में इंग्लैंड के विरुद्ध पाँच मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेल रही है। अभी ओवल के मैदान पर चौथा टेस्ट मैच चल रहा है। श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर है।

श्रृंखला का तीसरा टेस्ट मैच भारत बहुत बुरी तरह से हारा था जिसके बाद से ही टीम में बदलाव करने की मांग उठ रही थी।

भारतीय टीम के प्रशंसको और पूर्व क्रिकेटरो की यही मांग थी कि अश्विन को प्लेइंग 11 में शामिल किया जाए लेकिन इसके बाद भी ओवल में खेले जा रहें चौथे टेस्ट में उनको जगह नही मिली।

इन सब के बीच रविचंद्रन अश्विन की पत्नी ट्विटर के ज़रिये अपने गुस्से को ज़ाहिर किया है।

रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर हर छोटी बड़ी चीज़ों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देती हैं।

अश्विन को टीम में जगह ना मिलने पर पत्नी प्रीति ने ट्विटर के माध्यम से कप्तान विराट कोहली के फैसले के लिए अपने नाराज़गी व्यक्त की है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस फोटो में उनकी बेटी दूरबीन की मदद से मैदान पर देख रही है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए प्रीति लिखती हैं “रविचंद्रन अश्विन को खोज रही है”।

https://twitter.com/prithinarayanan/status/1433408585074200587?s=19

प्रदर्शन के बाद भी अश्विन को प्लेइंग 11 में जगह नही मिल रही है। अभी तक उन्होंने श्रृंखला में एक भी टेस्ट मैच नही खेला है।

अश्विन के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा भी इस मैच से पहले फिट नहीं नजर आए, और इसलिए उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है।

चौथे टेस्ट के चौथे दिन तीन इंडिया में इंग्लैंड के विरुद्ध जीत के लिए 368 रनों का लक्ष्य रखा है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने बिना कोई विकेट गँवाये 77 रन बना लिए हैं। मैच अभी भी किसी भी ओर जा सकता है।

माइकल वॉन ने कहा अश्विन होते तो इस मैच में इंग्लैंड के पास कोई मौका नहीं था

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ट्विटर पर लिखते हैं ” क्या टेस्ट मैच रहा है.. दोनों ही टीमों की जीतने की सम्भावना है.. यदि अश्विन खेल रहे होते तो इंग्लैंड के पास जीतने का कोई मौका नही होता.. लेकिन वह नही हैं तो इंग्लैंड के पास जीतने का मौका है। ये श्रृंखला शानदार रही है।