Site icon स्पोर्ट्स जागरण

आकाश चोपड़ा ने कहा : सुरेश रैना की तरह अब रविंद्र जडेजा भी चेन्नई में कभी नहीं खेलेंगे

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा रवींद्र जडेजा के साथ ‘गलत व्यवहार’ से चकित हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि स्टार ऑलराउंडर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में भी सीएसके के लिए उपलब्ध नहीं हो सकता है।

चोपड़ा को लगता है सीएसके में पर्दे के पीछे बहुत कुछ हो सकता है और उन्होंने पिछले सीजन में सुरेश रैना के साथ जो हुआ उसका उदाहरण भी दिया।

जडेजा को पसली की चोट के कारण शेष आईपीएल 2022 से बाहर कर दिया गया था। बुधवार 11 मई को सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन ने पुष्टि की।

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर का इस सीज़न में बल्ले और गेंद से खराब समय रहा है। 10 मैचों में, उन्होंने केवल 116 रन बनाए और सिर्फ 5 विकेट लिए।

लगभग 10 वर्षों तक चेन्नई सुपर किंग्स का अभिन्न अंग रहे जडेजा को फ्रैंचाइज़ी ने उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर अनफॉलो कर दिया। इसने सोशल मीडिया पर अटकलें लगाईं कि टीम के साथ कुछ मुद्दों के कारण जडेजा ने सीजन को अचानक छोड़ दिया।

“जड्डू (जडेजा) इस मैच के लिए नहीं उपलब्ध होंगे। लेकिन मुझे एक विचार आ रहा है कि शायद वह अगले साल भी उपलब्ध नहीं होंगे।

चेन्नई खेमे में ऐसा होता है कि आप नहीं जानते कि क्या हुआ है। आपको कुछ नहीं पता होता खिलाड़ी जब चोटिल होता है या ड्रॉप हो जाता है।

2021 में सुरेश रैना के साथ भी ऐसा ही हुआ था। कुछ मैचों के बाद, उन्होंने अचानक उनको छोड़ दिया, ” चोपड़ा ने अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो में बोलते हुए कहा।

सीएसके के पास केवल अंतिम चार में जगह बनाने की गणितीय संभावना है क्योंकि वे 11 में से सिर्फ आठ अंकों के साथ नौवें स्थान पर हैं।

चोपड़ा ने कहा कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ सीएसके का आईपीएल 2022 का मुकाबला मुश्किल हो सकता है क्योंकि दोनों टीमों के बीच काफी प्रतिद्वंद्विता रही है और कुछ करीबी मुकाबले होते रहे हैं।

“चेन्नई को आगे बढ़ने का कोई मौका पाने के लिए जीतते रहना होगा। एक गणितीय मौका है, लेकिन ऐसा होने के लिए, जीतना महत्वपूर्ण है।

सब कुछ इस तथ्य पर निर्भर होता है कि उन्हें सिर्फ जीतना है। जब भी वे मुंबई से खेलते हैं खेल कठिन होता है लेकिन दिलचस्प भी” चोपड़ा ने कहा।