Site icon स्पोर्ट्स जागरण

माइकल वॉन ने उगला जहर, कहा भारत ने आईपीएल के लिए टेस्ट मैच को किया कैंसल, आकाश चोपड़ा ने कर दी बोलती बंद

माइकल वॉन ने उगला जहर : जब से भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच वायरस के प्रकोप के कारण रद्द कर दिया गया था, क्रिकेट जगत दो भागो में बंट गया है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटरों द्वारा भारतीय क्रिकेटरों और क्रिकेट बोर्ड की भारी आलोचना हो रही है।

उनके द्वारा यह कहा गया है कि आगामी आईपीएल 2021 ही आखिरी टेस्ट को रद्द करने का मुख्य कारण है। अब, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा इस मामले पर भिड़ गए।

यह सब तब शुरू हुआ जब वॉन ने ट्विटर पर कहा कि उन्हें विश्वास नहीं है कि मैनचेस्टर में भारत और इंग्लैंड के बीच अंतिम टेस्ट मैच आईपीएल के अलावा किसी और चीज कारण रद्द कर दिया गया था।

5वें टेस्ट मैच के रद्द होने के बाद, सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी ने अपने संबंधित खिलाड़ियों के लिए चार्टर प्लेन की व्यवस्था करना शुरू कर दिया, जो वर्तमान में इंग्लैंड में हैं।

भारतीय क्रिकेटरों पर कटाक्ष करते हुए वॉन ने लिखा :

आईपीएल टीमों ने चार्टर विमानों को किराए पर लिया .. संयुक्त अरब अमीरात में 6 दिनों की आइसोलेशन जरूरी है .. टूर्नामेंट शुरू होने में 7 दिन बचे थे !!!! अब मुझे यह मत बताओ कि टेस्ट आईपीएल को छोड़कर किसी और कारण से रद्द कर दिया गया था..,”

पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी ट्विटर पर माइकल वॉन को करारा जवाब दिया।

जवाब में, आकाश चोपड़ा ने वॉन को याद दिलाया कि कैसे इंग्लैंड ने भी पिछले साल अपनी दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला को रद्द किया था। उन्होंने अपने जवाब से माइकल वॉन तथा इंग्लिश क्रिकटरों की बोलती बंद कर दी।

आकाश चोपड़ा पिछले साल इंग्लैंड के रुख का जिक्र कर रहे थे, जब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से पहले अपने शिविर में इसी तरह की स्थिति पैदा होने के बाद घर वापस जाने का फैसला किया।