Site icon स्पोर्ट्स जागरण

SRH vs PBKS मैच 14, IPL 2021 : सनराइज़र्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स मैच प्रीव्यू, कब और कहां खेला जाएगा मैच, दोनों टीमों की तुलना, पिच रिपोर्ट, प्लेइंग XI , Dream 11 टीम

SRH vs PBKS : आईपीएल (IPL) 2021 में कल दो मुकाबले खेले जाएंगे। दिन के पहले मैच में SRH vs PBKS का मुकाबला होगा। सनराइज़र्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाने वाला यह मुकाबला कल दोपहर में चेन्नई के मैदान में खेला जाएगा। अंकतालिका में सबसे नीचे चल रही इन दोनों ही टीमों की कोशिश जीत हासिल करके टूर्नामेंट में अपनी लय पाने की होगी।

यह भी पढ़ें : IPL 2021: आईपीएल की 5 टीमें जो अब इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा नहीं हैं

Head to Head : SRH vs PBKS

आईपीएल में SRH और PBKSके बीच 16 मुकाबले हुए हैं। इस दौरान 11 मैच SRH ने तथा 5 मुकाबले PBKS ने जीते हैं।

टीम न्यूज़

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH)

इस सीजन अभी तक तीनों ही मुकाबले हारने वाली सनराइज़र्स हैदराबाद को अभी भी अपने सही टीम कॉम्बिनेशन की तलाश है। टीम के पास टॉप आर्डर में अच्छे बल्लेबाज है लेकिन मध्यक्रम में कोई भी बड़ी हिट लगाने वाले अनुभवी बल्लेबाज नहीं मौजूद है। ऐसे में अगर केन विलियमसन फिट होते हैं तो टीम में उनकी वापसी तय हैं। इसके अलावा केदार जाधव को भी निचले क्रम में फिनिशर की भूमिका निभाने के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है।

पंजाब किंग्स (PBKS)

इस सीजन के तीनों ही मुकाबले वानखेड़े में खेलने वाली पंजाब किंग्स को अब चेन्नई की धीमी पिच के हिसाब से अपने आप को ढालना होगा। मुंबई में गेंद बल्ले पर अच्छे से आती है लेकिन इस मैदान पर गेंद थोड़ा रुक कर आती है। ऐसे में मयंक अग्रवाल और दीपक हुडा जैसे बल्लेबाजों को दिक्कत हो सकती है।

केएल राहुल को भी बल्लेबाजी की गहराई देखते हुए थोड़ा तेजी से रन बनाने की जरूरत है। गेंदबजी में रिले मेरेडिथ काफी महंगे साबित हुए हैं। ऐसे में उनकी जगह क्रिस जॉर्डन को खिलाया जा सकता है। वहीं लेग स्पिनर रवि बिश्नोई की भी टीम में वापसी हो सकती है।

SRH vs PBKS मैच डिटेल

स्थान: एमए चिदंबरम स्टेडियम, चेन्नई

दिनांक और समय: 21 अप्रैल 2021 को शाम 3:30 बजे

लाइव स्ट्रीमिंग: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क, डिज़नी + हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

पिछली बार जब इस मैदान पर दिन में मैच हुआ था तो पहले बल्लेबाजी वाली टीम ने 200 से अधिक का स्कोर बनाया था। इस मैदान पर पहले बल्लेबाजी का ही फैसला सबसे बेहतर है।

SRH vs PBKS की संभावित प्लेइंग XI

सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH)

डेविड वार्नर (C), जॉनी बेयरस्टो (WK), मनीष पांडे, केन विलियमसन, केदार जाधव, विजय शंकर, अब्दुल समद, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, शाहबाज नदीम, खलील अहमद

पंजाब किंग्स (PBKS)

केएल राहुल (C & WK), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, शाहरुख खान, फैबियन एलन, जलज सक्सेना, झाय रिचर्डसन, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

IPL Dream 11 PBKS vs SRH फैंटसी टीम