Site icon स्पोर्ट्स जागरण

राशिद खान चेन्नई के खिलाफ बने गुजरात टाइटंस के कप्तान, हार्दिक पांड्या मैच से हुए बाहर

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने चोट के कारण खुद को आराम देने का फैसला किया और चेन्नई के खिलाफ होने वाले मुकाबले में गुजरात की कमाल राशिद खान संभालेंगे।

राशिद खान ने टॉस जीता और गेंदबाजी करने का फैसला किया। पूर्णकालिक कप्तान हार्दिक पांड्या टीम से बाहर हैं और मैथ्यू वेड के स्थान पर टीम ने रिद्धिमान साहा को खिलाने का फैसला किया है।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा ने कहा कि वह भी गेंदबाजी करना करना चाहते पर पिछले मैच की तरह बड़ा स्कोर बनाने को देखेंगे।

टीम की परिवर्तनों की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स उसी टीम के साथ खेल रही है जो पिछले मैच में खेली थी यानी चेन्नई में कोई भी परिवर्तन नहीं किया गया है।

पहली बार कप्तानी करने के लिए राशिद खान ने कहा कि वह उनका सपना था कि वह आईपीएल में कप्तानी करें और यह उनके सपने सच होने जैसी बात है।

हार्दिक पांड्या पिछले मैच में पारी के 18वें ओवर में चोट के कारण बाहर चले गए थे और उनका ओवर विजय शंकर ने पूरा किया था।

राशिद खान को आईपीएल में गुजरात में इतनी कीमत देकर खरीदा था जितनी हार्दिक पंड्या को मिली थी उनको भी ₹150000000 दिए गए थे और इस साल उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा है।

उन्होंने बहुत ही किफायती गेंदबाजी की है और उनकी गेंदबाजी काफी कसी हुई है जिस कारण बल्लेबाजों ने उनको ज्यादा मारने की कोशिश भी नहीं की है।

यह बात अलग है राशिद खान ने ज्यादा विकेट नहीं ले पाए हैं क्योंकि बल्लेबाज उनके खिलाफ कोई भी जो भी नहीं लेते हैं।