Site icon स्पोर्ट्स जागरण

सुयश प्रभुदेसाई के शानदार प्रदर्शन पर आरसीबी के कोच माइक हेसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

सुयश प्रभुदेसाई के शानदार प्रदर्शन पर आरसीबी के डायरेक्टर माइक हेसन ने दी प्रतिक्रिया : गोवा के बल्लेबाज सुयश प्रभुदेसाई ने मंगलवार, 12 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल में पदार्पण किया।

उन्होंने सबसे पहले मैदान में मोइन अली को रन आउट किया और फिर 18 गेंद में 34 रन बनाए जब आरसीबी के लक्ष्य का पीछा कर रही थी। हालांकि बैंगलोर हार गया, लेकिन युवा खिलाड़ी ने मैच पर तत्काल प्रभाव डाला।

आरसीबी के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन ने युवा खिलाड़ी में जो देखा उससे बेहद खुश थे। आरसीबी के यूट्यूब चैनल से बात करते हुए हेसन ने कहा कि सुयश ने वह सब कुछ किया जो उनसे उम्मीद किया गया था।

सुयश प्रभुदेसाई पर माइक हेसन ने कहा: उन्होंने वह सब कुछ किया जो उम्मीद किया गया था

“उस अवसर को पाने के लिए उसने अब तक उससे जो कुछ भी कहा गया है, वह सब कुछ किया है। तथ्य यह है कि उन्हें एक अवसर मिला, तो सभी को वह देखने का मौका मिला जो हम पिछले कुछ हफ्तों से देख रहे हैं।

उन्होंने मोइन अली जैसे अहम खिलाड़ी से छुटकारा पाने के लिए शानदार रन आउट किया। उन्होंने मैदान पर अन्य विशेष चीजें कीं और वह एक उच्च गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं, ” हेसन ने कहा।

पूर्व कीवी कोच ने उनके बल्लेबाजी प्रयास के लिए उनकी प्रशंसा की। उनकी 18 गेंदों की पारी में पांच चौके और एक छक्का शामिल था।

“वह एक कठिन परिस्थिति में आया और ऐसा लग रहा था कि वह दिन उसका है। आप इन नौजवानों से यही देखना चाहते हैं। हमारे पास उनमें से कुछ हैं और हमें बस इसे वापस लाने जरूरत है। कुल मिलाकर बहुत अच्छी प्रतियोगिता है।” हेसन ने कहा।

प्रभुदेसाई ने अपने पदार्पण मैच में बल्लेबाजी के लिए जाने से पहले दिनेश कार्तिक के साथ अपनी बातचीत के बारे में बताया। उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे डीके ने उन्हें पीछा करने के लिए कहा।

“जब मैं बल्लेबाजी करने जा रहा था, मैं डीके भाई से बात कर रहा था कि मुझे उस बड़े लक्ष्य को छोटे भागों में कैसे विभाजित करना चाहिए।

डीके भाई ने मुझे सिर्फ खेल का आनंद लेने और रन बनाने के अवसरों की तलाश करने के लिए कहा। मैं बस ढीली गेंदों का इंतजार कर रहा था।

और जब अच्छी गेंदें फेंकी गईं, तो मैं उन सिंगल्स को डबल्स में बदलने की कोशिश कर रहा था” सुयश ने यह कहते हए अपनी बात पूरी की।