Site icon स्पोर्ट्स जागरण

ऋषभ पंत ने खुद को बताया ‘शरीफ’, भारतीय टीम के साथी खिलाड़ियों ने खुलेआम खोली उनकी पोल

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट श्रृंखला चल रही है। काफी सारे भारतीय खिलाड़ी इस समय इंग्लैंड में मौजूद हैं। भारत का प्रदर्शन पिछले दो मुकाबलों में अच्छा रहा है। इस वजह से टीम का माहौल काफी अच्छा है।

हमेशा ही मौजूदा भारतीय टीम को उनकी एकता के लिए जाना जाता है। सभी खिलाड़ी एक-दूसरे से मजाक करते रहते हैं और सोशल मीडिया पर भी मजाकिया पोस्ट करते हैं। हाल ही  में ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीर डाली।  इसपर अक्षर पटेल और इशांत शर्मा ने मजेदार तरीके से जवाब दिया।

भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर डाली अपनी तस्वीर

ऋषभ पंत हमेशा ही अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वो मैदान पर चुप रहना पसंद नहीं करते हैं और कई बार इस विषय पर खिलाड़ियों ने चर्चा की है। पंत का स्वभाव काफी अलग है लेकिन उन्होंने एक तस्वीर डालकर उसके कैप्शन में खुद को शरीफ बताया।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुद की तीन तस्वीरें पोस्ट की। उन्होंने इसके नीचे मजेदार अंदाज में लिखा, “क्लास का सबसे शरीफ लड़का।” वह तस्वीर में साधारण कपड़ों में दिखाई दे रहे थे।

हालांकि, भारतीय गेंदबाज अक्षर पटेल ने इसपर अपना मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा, “वो है जो फोटो ले रहा था।”

उन्होंने इस कमेंट द्वारा बताया कि असल में तस्वीर वो ले रहे थे। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि पंत बिल्कुल भी शरीफ नहीं है बल्कि वह सबसे ज्यादा शरीफ हैं। हालांकि, भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने पटेल के कमेंट में लिखा, “बापू शरीफ और तू भी, बहुत बढ़िया।”इशांत शर्मा ने अपने साथी खिलाड़ियों को शानदार तरीके से जवाब दिया और बताया कि दोनों ही किसी भी तरह से शरीफ नहीं हैं। कई बार खिलाड़ी बता चुके हैं कि भारतीय टीम का माहौल काफी अच्छा रहता है और वो एक-दूसरे से मजाक करते हैं।

इसी वजह से उनके बीच काफी अच्छा तालमेल बना रहता है। इशांत शर्मा और ऋषभ पंत इस समय मुख्य प्लेइंग 11 का हिस्सा बने हुए हैं वहीं अक्षर पटेल बतौर स्पिनर टीम के साथ जुड़े हुए हैं। उम्मीद है कि टीम यह श्रृंखला जीतकर इतिहास रचेगी।