Site icon स्पोर्ट्स जागरण

SRH vs DC, IPL 2021 20वां मैच : सनराइजर्स हैदराबाद बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच प्रीव्यू, कब और कहां खेला जाएगा मैच, दोनों टीमों की तुलना, पिच रिपोर्ट, प्लेइंग XI, Dream 11 टीम

SRH vs DC : आईपीएल (IPL) 2021 के 20वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का सामना दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Captials) से होगा। SRH vs DC के बीच 25 अप्रैल की रात चेन्नई में यह मुकाबला खेला जाएगा। जहां एक तरफ DC अपने विजयरथ को आगे बढ़ाने के लिये उतरेेंगे वहीं SRH को जीत की सख्त जरूरत है। दोनों ही टीमों ने अपने आखिरी मुकाबले जीते थे।

Head to Head : SRH vs DC

आईपीएल में SRH और DC के बीच 18 मुकाबले हुए हैं। इस दौरान 11 मैच SRH ने तथा 7 मुकाबले DC ने जीते हैं।

यह भी पढ़ें : IPL 2021: आईपीएल की 5 टीमें जो अब इंडियन प्रीमियर लीग का हिस्सा नहीं हैं

टीम न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का प्रदर्शन इस सीजन निराशाजनक ही रहा है। टीम ने अपने 4 में से 3 मैचों में हार का सामना किया है। टीम के लिए इस सीजन अभी तक बल्लेबाजी चिंता का विषय रही। हालांकि पिछले मैच में गेंदबाजो और बल्लेबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया।

टीम के लिए विलियमसन का टीम में आना सबसे अच्छी खबर है। इसके अलावा जॉनी बेयरस्टो ने भी शानदार पारी खेली थी। इस मैच में भी केदार जाधव को मौका मिलने की उम्मीद है और कोई बदलाव होने की संभावना नहीं है। टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों को एक बार फिर जिम्मेदारी निभानी होगी।

दिल्ली कैपिटल्स (DC)

दिल्ली कैपिटल्स की टीम नए कप्तान के साथ अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद से उतरी थी और पिछले साल की उपविजेता टीम के प्रदर्शन में कोई खास बदलाव नहीं हुआ। टीम ने अपने 4 में से 3 मुकाबले जीतकर अंकतालिका में शीर्ष 4 में जगह बनाई हुई है। यह मैच जीतकर वे शीर्ष पर भी आ सकते हैं।

दिल्ली के लिए अमित मिश्रा ने पिछले कुछ मैचों में अच्छी गेंदबाजी की है और धवन और शॉ की जोड़ी ने भी अच्छा प्रदर्शन किया है। मैच चेन्नई में है इसलिए स्टीव स्मिथ को तरजीह दी जा सकती है। टीम में ज्यादा बदलाव की गुंजाइश नहीं दिखती है।

SRH vs DC मैच डिटेल

स्थान: एमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई

दिनांक और समय: 25 अप्रैल 2021 को शाम 7:30 बजे

लाइव स्ट्रीमिंग: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क, डिज़नी + हॉटस्टार

पिच रिपोर्ट

चेन्नई की पिच शुरुआती ओवरों से ही स्पिन गेंदबाजों के लिए मददगार होती है। ओस के कारण गेंद ग्रिप करने में समस्या होने वाली है, इसलिए टॉस जीतकर कोई भी टीम टीम लक्ष्य का पीछा करना ही पसंद करेगी।

SRH vs DC की संभावित प्लेइंग XI

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)

डेविड वार्नर (C), जॉनी बेयरस्टो (WK), केन विलियमसन, विजय शंकर, विराट सिंह, केदार जाधव, अभिषेक शर्मा, राशिद खान, जगदीश सुचित, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद

दिल्ली कैपिटल्स (DC)

पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, ऋषभ पंत (c & wk), अजिंक्य रहाणे, मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स, रविचंद्रन अश्विन, ललित यादव, कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्खिया, आवेश खान

IPL Dream 11 SRH vs DC फैंटसी टीम