Site icon स्पोर्ट्स जागरण

मोहम्मद शमी की पत्नी का पुराना पोस्ट हुआ वायरल, लिखा था “औरतबाजों से नहीं बचती देश की गरिमा”

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के चोटिल होने के चलते भारतीय टीम 14 खिलाड़ियों और मैनेजमेंट स्टाफ के सदस्यों के साथ ही आस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है।

सुपर 12 स्टेज के लिए पहले से ही क्वालीफाई कर चुकी 8 टीमों को 15 अक्टूबर तक अपने फाइनल स्क्वाड की घोषणा करनी है।

हालांकि, बीसीसीआई ने अब तक जसप्रीत बुमराह के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है, लेकिन अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी उनके तगड़े विकल्प माने जा रहे हैं।

T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय स्क्वाड में शामिल करने की मांग के बीच मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का एक पुराना इंस्टाग्राम पोस्ट भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में हसीन जहां ने बिना मोहम्मद शमी का नाम लिए उन पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने इस पोस्ट में अपने पति को अपराधी और औरतबाज भी बताया है।

दरअसल यह पोस्ट तब का है जब एशिया कप 2022 में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराया था। इस मैच में हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

इसके बाद हसीन जहां ने हार्दिक पांड्या की फोटो शेयर करते हुए भारतीय टीम को जीत की बधाईयां दी थी और मोहम्मद शमी पर निशाना भी साधा था।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम फोटो के कैप्शन में लिखा था कि, “बधाई। एक यादगार जीत, देश को जिताने के लिए हमारे टाइगर्स को बहुत-बहुत धन्यवाद। ये तो होना ही था, देश का रुतबा, देश की गरिमा, ईमानदारों, देशभक्तों से बचती है, ना कि क्रिमिनल औरतबाजों से।”

बता दें कि, एशिया कप 2022 में भारतीय टीम सुपर 4 स्टेज में दो मुकाबले हारने के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। इस टूर्नामेंट में मोहम्मद शमी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे।

हालांकि जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में मोहम्मद शमी को टीम में शामिल न करने पर कई सारे लोगों ने भारतीय चयनकर्ताओं की जमकर आलोचना भी की थी।

अब एक बार फिर से T20 वर्ल्ड कप 2022 में जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में मोहम्मद शमी को भारतीय टीम में शामिल करने की मांग जोरों पर है। लेकिन बीसीसीआई ने अब तक इस पर कोई कदम नहीं बढ़ाया है।