Site icon स्पोर्ट्स जागरण

डेविड वार्नर ने केन विलियमसन के लिए लिखा खास पोस्ट, राशिद खान ने भी दिया जवाब

डेविड वार्नर की 92* रनों की सनसनीखेज पारी ने दिल्ली कैपिटल्स को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रन से हराने में मदद की।

उनके प्रदर्शन को कई विशेषज्ञों और प्रशंसकों द्वारा ‘बदले का खेल’ कहा गया था और डेविड वार्नर अपने पूर्व फ्रेंचाइजी के खिलाफ इस सीजन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे थे।

डेविड वार्नर 2015 से 2021 तक सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे। उन्होंने खुद को लगातार ऑरेंज कैप जीतकर आईपीएल के इतिहास में सबसे अधिक रन बनाने वालों में स्थापित किया।

उन्होंने 2016 में SRH को खिताबी जीत दिलाई और वह फ्रैंचाइज़ी का चेहरा बन गए। हालाँकि, वार्नर के लिए पिछले सीज़न में चीजें एक कड़वे मोड़ पर समाप्त हो गईं।

यह पहली बार था जब डेविड वार्नर ने इंडियन प्रीमियर लीग के चल रहे 2022 संस्करण में पूर्व फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद का सामना किया।

पहली बार SRH के खिलाफ खेलते हुए, डेविड वार्नर ने अकेले ही युद्ध छेड़ दिया। उन्होंने एक विस्फोटक पारी खेली और SRH के गेंदबाजों को मैदान के सभी कोनों में मारा।

उन्होंने डीसी के लिए एकदम सही मंच तैयार करने के लिए 58 में से 92 * की शानदार पारी खेली। बाद में, रोवमन पॉवेल ने इसका फायदा उठाया और 35 रन पर 67* रन के साथ पारी समाप्त की।

डेविड वार्नर (92) और रोवमैन पॉवेल (65) की शानदार पारियों पर सवार होकर, दिल्ली ने SRH के लिए 208 रनों का विशाल लक्ष्य रखा।

वार्नर को बाद में अपनी पूर्व टीम के खिलाफ शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस बीच, मैच के बाद, डेविड वार्नर ने अपने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट साझा किया।

वार्नर ने केन विलियमसन के साथ एक सेल्फी साझा की और न्यूजीलैंड के कप्तान के लिए एक भावनात्मक पोस्ट भी लिखा। उन्होंने लिखा :

“मैंने आपको बहुत याद किया है भाई @kane_s_w #cricket #mate।”

राशिद खान ने दिया वार्नर को जवाब

पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गया और प्रशंसकों की प्रतिक्रियाओं से भर गया। राशिद खान, जो SRH के पूर्व सदस्य थे उन्होंने भी टिप्पणी की : “मैं भी”