Site icon स्पोर्ट्स जागरण

Watch Video : शार्दुल ठाकुर की गेंद को छोड़ने की गलती जोश बटलर को पड़ी भारी, गेंद ने उखाड़ दिए स्टंप्स

ठाकुर ने किया बटलर को आउट : भारत और इंग्लैंड के बीच पहले टेस्ट के चौथे दिन जसप्रीत बुमराह द्वारा डोम सिबली को लंच के बाद आउट करने के बाद भी जो रूट और बेयरस्टो ने इंग्लैंड के स्कोरिंग रेट को कम नहीं होने दिया।

पहले कुछ ओवरों को छोड़कर, चौथे दिन क्रीज पर अपनी पूरी पारी केे दौरान रूट आसानी से बल्लेबाजी करतेे नजर आए। वह शतक पूरा कर चुके हैं और कोई भी भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड के कप्तान को परेशान नहीं कर पाया है।

रूट और डोम सिबली की तीसरे विकेट के लिए 89 रन की साझेदारी ने टेस्ट में पहली पारी में पिछड़ने के बाद इंग्लैंड को दूसरी पारी में बढ़त दिलाने में मदद की। इसके बाद, पहले ठाकुर ने डैन लॉरेंस को एलबीडब्ल्यू और मोहम्मद सिराज ने जॉनी बेयरस्टो को डीप में कैच कराया।

फिलहाल जो रूट 103 रन बनाकर खेल रहे हैं और इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 164 रन की लीड ले ली है। इंग्लैंड ने 259 रन का स्कोर बना लिया है और उसके 4 विकेट बचे हुए हैं।

जब इंग्लैंड की बढ़त 100 रनों का आंकड़ा पार कर गई, तब भारत ने 3 विकेट लेकर वापसी की। शार्दुल ठाकुर ने चाय के बाद पहले ओवर में जोस बटलर को बोल्ड किया जिससे भारत को चौथे दिन के आखिरी सत्र में जल्दी विकेट मिल गया।

बटलर शार्दुल की गेंद को समझ नहीं पाए और छोड़ दिया। गेंद ने उनके ऑफ स्टंप को उड़ा दिया और बटकर भौचक्के रह गए।

वीडियो क्रेडिट : सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क, ट्विटर