Site icon स्पोर्ट्स जागरण

रोमन रेंस और द उसोज को मुझे सम्मान देना पड़ेगा : सेथ रोलिंस

WWE रेसलमेनिया बैकलैश में रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए एक कड़े मुकाबले में को हरा दिया। मैच खत्म होने के बाद, सेथ रोलिंस बाहर आए और सिजेरो पर हमला किया और उसके बाद उन्होंने रोमन रेंस को घूरा।

रोमन रेंस और सेथ रोलिंस का एक साथ काफी पुराना इतिहास रहा है। वे दोनों ही द शील्ड का हिस्सा थे और पिछले कुछ वर्षों में कई बार एक-दूसरे के साथ फ़्यूड भी शामिल रहे हैं। हाल ही में दोनो रेसलर्स के कई बार आमने सामने आने के बाद WWE प्रशंसकों यह उम्मीद कर रहे हैं कि रेंस और रोलिंस का मैच हो सकता है।

WWE के द बम्प के हालिया संस्करण के दौरान, सेथ रोलिंस ने रोमन रेंस और जिमी उसो के साथ अपनी हालिया स्थिति के पूछे जाने पर टिप्पणी की।

“अभी तक सब ठीक है, अगर मुझे इस सब के बीच में नही लाया गया तो मैं कुछ नहीं करने वाला,” रोलिंस ने कहा। “लेकिन जैसा कि मैंने कुछ हफ्ते पहले भी कहा था, अगर रोमन रेंस के चचेरे भाई जिमी उसो मेरे मामले से दूर नहीं रहते हैं, तो मैं उनका वही हाल करूँगा जैसे मैंने सिजेरो का किया था। रोमन और द उसोज को मुझे सम्मान देना चाहिए”

“लेकिन जैसा मैंने उससे कहा था मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं, हेड ऑफ द टेबल या ट्राइबल चीफ, रोमन मेरे भाई हैं,” रोलिंस ने बताया। “वह रोमन रेंस हैं लेकिन जब हम आमने-सामने होते हैं सिर्फ दोस्त ही होते हैं। मैं रोमन के परिवार को एकजुट करने जा रहा हूं”

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ अपने मौजूदा संबंधों पर सेथ रोलिंस ने दिया बयान

सिजेरो के साथ अपने फ़्यूड के दौरान सेथ रोलिंस कई बार WWE स्मैकडाउन और यहां तक ​​कि रैसलमेनिया बैकलैश में रोमन और उनके परिवार के आमने सामने हुए हैं। उसी इंटरव्यू में, रोलिंस ने इस समय रोमन रेंस के साथ अपने संबंधों पर टिप्पणी की।

रोलिंस ने कहा,

“रोमन और मुझे सिजेरो को लेकर किसी तरह के कामकाजी संबंध बनाने की जरूरत नहीं है। आप हमारा इतिहास जानते हैं, आप हमारे बीच चल रही हर चीज को जानते हैं।”