Site icon स्पोर्ट्स जागरण

मनी इन द बैंक 2021 : 3 WWE सुपरस्टार जो मिस्टर Money in the Bank 2021 बन सकते हैं

मनी इन द बैंक 2021 पे पर व्यू इस साल 18 जुलाई, को होने वाला है। भले ही इस बार MITB इवेंट मई की जगह जुलाई में हो रहा हो, लेकिन कुछ कारणों से यह निश्चित रूप से एक रोमांचक शो होगा। WWE ने दर्शकों की एरीना में वापसी की घोषणा की है। इस पे-पर-व्यू से पहले होने वाले स्मैकडाउन से दर्शक एरीना में आना शुरू कर देंगे।

मनी इन द बैंक WWE के इतिहास में सबसे दिलचस्प शो में से एक रहा है और इस इवेंट के बाद मनी इन द बैंक को कैश-इन करने की स्टोरीलाइन आमतौर पर बहुत रोमांचकारी होती है। 2017 के बाद से वीमेंस डिवीजन को अपना मनी इन द बैंक मैच मिला है।

आइए नजर डालते हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स पर जो मनी इन द बैंक 2021 मैच जीत सकते हैं

3. इस बार सिजेरो जीत सकते हैं मनी इन द बैंक 2021 मैच

स्मैकडाउन सुपरस्टार सिजेरो को WWE में अब तक का सबसे अच्छा सिंगल्स पुश मिल रहा है। सेथ रोलिंस जैसे रेसलर्स पर बड़ी जीत हासिल करने के बाद, उन्होंने रेसलमेनिया बैकलैश में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चुनौती दी थी।

भले ही स्विस सुपरमैन चैंपियन को हराने में असफल रहे थे लेकिन उन्होंने शानदार मैच दिया और साबित किया कि वह मेन इवेंट में रहने के योग्य हैं।

मनी इन द बैंक 2021 मैच अब दर्शकों के सामने लाइव इवेंट में होने वाला है। अगर सिजेरो ने मैच जीत लिया तो उनको एक शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन सिजेरो पहले भी मनी इन द बैंक मैचों का हिस्सा रहे हैं, लेकिन इसे कभी नहीं जीत पाए हैं।

सिजेरो का मिस्टर मनी इन द बैंक 2021 बनना और अंततः WWE में अपनी पहली विश्व चैंपियनशिप जीतना प्रशंसको को खासा पसंद आएगा। सिजेरो पूरी तरह से इस मैच को जीतने के हकदार हैं।

2. कोफी किंग्स्टन 2021 के MITB मैच जीतने के दावेदार हैं

इस साल मिस्टर मनी इन द बैंक मैच बनने के एक विकल्प  कोफी किंग्सटन भी हो सकते हैं। पूर्व WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन का मेन रोस्टर पर प्रदर्शन पिछले कुछ समय में लाजवाब रहा है और वह इस समय रॉ में काफी अच्छा काम कर रहे हैं।

Kofi Kingston should win his first MITB match

11 सालों तक WWE के मेन इवेंट पिक्चर से दूर रहने के बाद उनके WWE छोड़ने के कई कयास लगाए जा रहे थे। हालाँकि, 2 साल पहले स्मैकडाउन पर उनको बड़ा पुश मिला और वह WWE चैंपियन भी बनें। कोफी किंग्सटन को एक बार फिर से बड़ा पुश मिलने की उम्मीद है, ऐसे में वह मिस्टर मनी इन द बैंक 2021 बन सकते हैं।

1. सेथ रोलिंस भी हैं MITB मैच 2021 जीतने के दावेदार

सेथ रोलिंस की इस समय सिजेरो के साथ फ़्यूड चल रही है जो वर्तमान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ भी फ़्यूड में हैं। रोमन और रोलिंस का हाल ही में कई बार आमना सामना हुआ है और इन दोनों के फ़्यूड होने की भी संभावना है।

ऐसे में सेथ रोलिंस मिस्टर मनी इन द बैंक 2021 बन कर रोमन रेंस के टाइटल को हासिल करने की कोशिश कर सकते हैं।

वैसे भी WWE में हील बनाम हील रेसलर्स को स्टोरीलाइन दर्शकों को काफी रास आती है। सेथ रोलिंस को पिता बनने के बाद जनवरी में WWE में वापसी करने से लेकर अब तक कुछ खास हाथ नहीं लगा है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि वे भी मनी इन द बैंक 2021 मैच जीतने के प्रबल दावेदार हैं।