Site icon स्पोर्ट्स जागरण

All Elite Wrestling : MJF ने डीन मलेंको को बताया अपनी हालत का जिम्मेदार

AEW स्टार मैक्सवेल जैकब फ्रेडमैन (MJF) ने कल एक ट्वीट कर के कहा है कि डीन मलेंको के ऊपर हमला कर के उन्होंने कोई गलती नहीं की है। द पिनकल के लीडर की मानें तो वह सभी के साथ एक जैसा ही व्यवहार करते हैं और केवल डीन मलेंको ही अपनी हालत के लिए जिम्मेदार हैं।

दरअसल, वार्डलॉ सुर जैक हेगर के बीच हुए MMA RULES CAGE FIGHT मैच के बाद द इनर सर्कल और द पिनकल के सदस्यों के बीच भीषण झड़प हो गई। जब जैक हेगर ने वार्डलॉ को हरा दिया तब पीछे से शॉन स्पीयर्स ने हेगर पर हमला बोल दिया। इसके बाद क्रिस जेरिको, सैमी ग्वेरा और MJF भी इस झड़प में शामिल हो गए।

MJF ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी क्रिस जेरिको को निशाना बनाया और उनके घायल हाथ पर प्रहार करना शुरू कर दिया। जेरिको के हाथ को पूरी तरह से बर्बाद करने के लिए  उन्होंने जेरिको के हाथ पर सबमिशन होल्ड लगा दिया। जब मामला हद से आगे बढ़ने लगा तो इसको रोकने के लिए AEW के प्रोड्यूसर डीन मलेंको बीच में आ गए और उन्होंने MJF को रोक लिया।

MJF ने पार्किंसन से जूझ रहे डीन मलेंको को मुक्का मारा

इस समय के सबसे बड़े हील रेसलर MJF ने पहले तो खुद को बड़ी बीमारी से जूझ रहे डीन मलेंको पर हमला करने से रोकने की कोशिश की। फिर अचानक से ही उन्होंने मलेंको पर वार करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया। उनके इस काम की हर तरफ काफी निंदा हुई। लोगों ने उनसे ट्विटर पर यह सवाल किया कि क्या वह इस हद तक गिर गए हैं कि उनको एक बीमार 60 वर्षीय व्यक्ति पर तरस तक नहीं आया।

इसका जवाब देते हुए MJF ने कहा कि उनके लिए हर कोई बराबर है और वह किसी तरह का भेदभाव नहीं करेंगे। इसमें उनका कोई दोष नहीं है क्योंकि डीन मलेंको खुद ही अपनी इस हालत के जिम्मेदार हैं। उनका अगला मुकाबला सैमी ग्वेरा से होगा।